Monday, February 13, 2012

जिस्म-2 फिल्म के लिए सन्नी लियोन कोई कसर नहीं छोड़ रही

जिस्म-2 में सेक्सी दिखने के लिए बहुत कुछ कर रही हूं- सन्नीपॉर्न स्टार सन्नी लियोन पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 के लिए काफी कवायद कर रही हैं। महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 की मुख्य अदाकारा सन्नी लियोन ने कहा है कि वह ऑडियो के जरिए हिन्दी सीख रही हैं। भारतीय-कनाडाई मूल की पॉर्न स्टार लियोन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा है कि मैं जिम जा रही हूं और ऑडियो के जरिए हिंदी सीख रही हूं। मेरा मानना है कि हिंदी और पंजाबी बोलना मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है। जिस्म 2 ने मुझे सिनेमा में एक बड़ा ब्रेक दिया है इसलिए धन्यवाद। 


टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 में भाग लेने के लिए 30 वर्षीय पॉर्न फिल्मों की यह एक्ट्रेस भारत आईं थीं जहां वेटरन फिल्ममेकर महेश भट्ट ने फिल्म जिस्म के सीक्वल में काम करने के लिए अनुबंधित किया। इस फिल्म के लिए सन्नी लियोन कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा है कि जो लोग मेरे इर्द-गिर्द हैं वह संभवत: समझते हैं कि मैं सनकी हूं। फिल्म जिस्म 2 के लिए मैं कुछ भी कर रही हूं। पोर्न स्टार सन्नी लियोन इन दिनों माइक्रो ब्लॉगिंग साईट पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं वह इन दिनों कनाडा में हैं और वहां रहकर अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म जिस्म-2 की तैयारी में व्यस्त हैं। 

सन्नी ने हाल ही में ट्विटर पर एक काफी बोल्ड सवाल अपने फैंस से पूछा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैं सबसे पूछ रही हूं क्या भारतीय फिल्मों में सेक्स दिखाना गैरकानूनी है। सन्नी के कुछ फॉलोवर्स ने उनकी इस ट्वीट का जवाब देते हुए उनकी इस गलतफहमी को दूर किया है और न मैं जवाब दिया है। 
सन्नी लियोन ने इसके अलावा ट्विटर पर यह भी खुलासा किया है कि वह इन दिनों जिस्म-2 में सेक्सी दिखने के लिए जिम में काफी समय व्यतीत कर रही हैं क्योंकि इस फिल्म में उन्हें काफी सारे सेक्सी सींस देने हैं। 
हिंदी सीख रही हैं 

पॉर्न स्टार सन्नी लियोन पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 का औपचारिक तौर पर हिस्सा बन गई हैं। फिल्म की निर्देशक पूजा भट्ट ने इस बाबत कहा, हमें कुछ खटक रहा था इस वजह से सन्नी को साइन करने में इतना वक्त लगा। सन्नी फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए मार्च में भारत आएंगी। पूजा भट्ट ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि सन्नी इस फिल्म में दिल्ली की ही एक लड़की की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और जयपुर में होगी। फिल्म में वे एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो विश्वविालय से पढ़कर निकली है। पूजा भट्ट को जिस्म 2 के दो हीरो की तलाश है। पूजा के मुताबिक, एक हीरो युवा होगा और दूसरा 40 साल के आसपास का होगा। 

पूजा ने यह भी बताया कि सन्नी अपनी हिंदी सुधारने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। हम सन्नी के पास डायलॉग की कॉपी भेज रहे हैं। सन्नी का कहना है कि उन पर 24 घंटे हिंदी का ही सुरूर छाया हुआ है। लेकिन पूजा ने यह बताने से इनकार कर दिया कि सन्नी को इस फिल्म के लिए कितनी रकम मिल रही है। सन्नी ने एक बयान में कहा है कि मैंने फिल्म की कहानी सुनने के बाद ही इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुए। 

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news